Flipkart Big Billion Days सेल का ऐलान, 16 अक्टूबर से शुरू होगी छह दिवसीय सेल

 Flipkart Big Billion Days सेल का ऐलान, 16 अक्टूबर से शुरू होगी छह दिवसीय सेल



Flipkart Big Billion Days 2020 सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से होने जा रही है, जिसका ऐलान खुद वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स वेबसाइट ने किया। बिग बिलियन डेज़ सेल 16 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी, जिसमें आप जबरदस्त डील्स व ऑफर्स लाभ उठा सकेंगे। Flipkart के अनुसार, कंपनी ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया SBI के साथ साझेदारी की है, ताकि ग्राहकों को SBI कार्ड्स पर इंस्टेंट 10 प्रतिशत डिस्काउंट प्राप्त हो सके। इसके अलावा, Flipkart Plus ग्राहकों को बिग बिलियन डेज़ सेल का अर्ली एक्सेस प्राप्त होगा यानी कि सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी लेकिन फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहक इसका लाभ 15 अक्टूबर से उठा सकते हैं।

SBI कार्ड पर इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा, Flipkart ग्राहकों को Bajaj Finserv EMI कार्ड्स के साथ चुनिंदा बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प प्राप्त होगा। साथ ही Paytm Wallet और Paytm UPI के साथ खरीदारी करने पर भी कैशबैक दिया जाएगा।

The Big Billion Days 2020 सेल के हिस्से के तौर पर फ्लिपकार्ट मोबाइल, टीवी, होम अप्लाइंसेस, इलेक्ट्रोनिक्स और एक्सेसरीज़ के साथ विभिन्न कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर कई ऑफर्स व डील लेकर आने वाला है। फ्लिपकार्ट ने वेबसाइट पर कई ऑफर्स की जानकारी देना भी शुरू कर दिया है, जिसमें बिग बिलियन डेज़ एक्सक्यूसिव लॉन्च भी शामिल है।

फ्लिपकार्ट ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने किराना ऑनबोर्डिंग प्रोग्राम का भी विस्तार किया है, जिसमें 50,000 से भी ज्यादा किराना स्टोर्स को शामिल किया गया है जो ई-रिटेलर्स को 850 से भी अधिक शहरों तक ग्राहकों के लिए डिलीवरी करने में मदद करेंगे।

फ्लिपकार्ट की तरह Amazon भी Great Indian Festival के रूप में अपनी वार्षिक त्योहारी सेल का आयोजन करने वाला है। हालांकि, अभी अमेज़न को सेल की तारीख का ऐलान करना बाकि है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी तारीख भी फ्लिपकार्ट सेल के अनुरूप ही होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post