Airtel के 40Mbps और 100Mbps ब्रॉडबैंड प्लान में Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलने की खबर

 Airtel के 40Mbps और 100Mbps ब्रॉडबैंड प्लान में Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलने की खबर



Airtel ने कथित रूप से अपने सबसे कम कीमत के 40Mbps और 100Mbps ब्रॉडबैंड प्लान के ऑफर बंडल में बदलाव कर Amazon Prime सब्सक्रिप्शन को शामिल किया है। हालांकि, यह बदलाव फिलहाल कुछ ही यूज़र्स को अपने Airtel Thanks app में नज़र आ रहा है। एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 499 रुपये से शुरू होती है, इससे पहले इस बेस प्लान में अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन बेनेफिट शामिल नहीं था। अमेज़न प्राइम और ज़ी5 सब्सक्रिप्शन इससे पहले केवल 200Mbps से ऊपर की स्पीड वाले प्लान पर ही ऑफर किया जाता था। हालांकि, अब बेस-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव पेश करते हुए कथित रूप से अमेज़न प्राइम बेनेफिट दिया गया है।  

Airtel के इस बदलाव की जानकारी फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर नहीं दी गई है और न ही Airtel Thanks app पर इसे लाइव किया गया है। OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ यूज़र्स को अपने एयरटेल थैंक्स ऐप में यह ऑफर नज़र आ रहा है। कथित रूप से एयरटेल के 499 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ अपग्रेड कर दिया गया है। बदलाव के बाद इस प्लान की कीमत 589 रुपये हो गई है, जिसमें अनलिमिटेड डेटा, 40Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल शामिल हैं। यह प्लान Airtel Xstream app सब्सक्रिप्शन के साथ भी आता है।

ठीक इसी तरह, 799 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान को कथित रूप से 934 रुपये में संशोधित कर दिया गया है, जिसमें अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया गया है। यह प्लान अनलिमिटेड डेटा, 100Mbps स्पीड और अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल से लैस है। इसमें भी एयरटेल एक्सट्रीम ऐप सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार, ऐप पर जहां इस प्लान को 1,099 रुपये के साथ लिस्ट किया गया है, वहां इस प्लान की असल कीमत 943 रुपये है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अमेज़न प्राइम बेनेफिट केवल इन संशोधित प्लान पर दिया जाएगा, जब इन्हें मासिक रूप से खरीदा जाएगा। यह सेमी-एनुअल व एनुअल खरीद के साथ लिस्ट नहीं किए गए हैं। फिलहाल इन बदले हुए प्लान को बड़े स्तर पर रोलआउट नहीं किया गया है, अभी केवल कुछ लोगों के लिए ही यह ऑफर लाइव हैं।

एयरटेल ने हाल ही में 'अनलिमिटेड' हाई-स्पीड इंटरनेट एक्सेस' अपने सभी ब्रॉडबैंड प्लान के साथ रोलआउट किया था। कंपनी द्वारा किया गया यह बदलाव प्रतिद्वंदी Reliance Jio कंपनी को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है, हाल ही में जियो ने भी अपने जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस में बदलाव पेश किया था।



Post a Comment

Previous Post Next Post